एचटेट पेपर लीक मामला : बंडल काटकर पेपर बाहर लाने वाला आरोपी

जींद। हरियाणा शिक्षक पात्रता परीक्षा 2015 के पेपर लीक मामले को लेकर पुलिस ने अब तक मुख्य आरोपी सोनीपत निवासी पवित्र गुलिया सहित कुल 22 आरोपियों को गिरफतार कर लिया हैं।
इनमें जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय में तत्कालीन कार्यरत सोनीपत सेक्टर 23 निवासी लीगल एडवाइजर राजीव दहिया को भी हिरासत में लेकर रविवार को अदालत में पेश किया जहां से उसे 4 दिन के लिए रिमांड पर लिया गया।
एएसपी वसीम अकरम ने बताया कि 14 नवम्बर 2015 को हरियाणा शिक्षक पात्रता परीक्षा पूरे प्रदेश भर में आयोजित की गई थी। इस परीक्षा का सेंटर जींद में भी आयोजित किया गया था। तभी पुलिस ने पेपर लिक करने वाले आरोपी को पकड़ लिया था। पुलिस ने इस मामले की तह तक जाकर अब तक कुल 22 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं। इसके साथ ही पवित्र उर्फ गुलिया को 5 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर लिया हुआ हैं तथा राजीव दहिया को रविवार को अदालत में पेश किया जहां से उसे 4 दिन के लिए रिमांड पर लिया हैं। राजीव दहिया ही है जिसने जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय से पेपर का बंडल लिया और गाड़ी में बैठकर उसे काटकर चुरा लिया व आगे देने का काम किया।
Sponsored link : सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement

Govt Jobs India - Alerts