महिला टीचर को लगा अजीब शौक, हर रोज बनाती थी अलग-अलग स्टूडेंट से संबंध !

रोचक डेस्क। अमेरिका में एक महिला टीचर जिसका नाम ब्रेनी एल्टिस है, जिसको गिरफ्तार किया गया है। ब्रेनी पर अपने नाबालिग छात्रों से संबंध बनाने का आरोप है और वह इस समय जेल में बंद है उसे 30 साल की सजा हुई है।

ब्रेनी ने पेरोल पर बाहर आने के बाद कहा, ”उस वक्त मैं एक अजीब से नशे में थी, मैंने अपनी जरूरतों के लिए गलत रास्ते चुना। ब्रेनी ने कहा कि मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था। ब्रेनी ने कहा कि मैं अपने किए के लिए कोई सफाई नहीं देना चाहती, क्योंकि मैंने बड़ी गलती की है। आपको बता दें की उटाह स्कूल में ब्रेनी को छात्र ‘कई फायदे करने वाली टीचर’ के नाम से जानते थे।

ब्रेनी को पुलिस ने तब गिरफ्तार किया था, जब एक नाबालिग छात्र ने अपने यौन शोषण की बात कहते हुए टीचर के निजी अंगो पर बने टैटू के बारे में बताया। लड़कों में अक्सर इस बात को लेकर चर्चा होती थी कि आज कौन ब्रेनी के साथ सोने के लिए जा रहा है।

ब्रेनी को तीन नाबालिग छात्रों के यौन शोषण का दोषी पाया गया था और इसके लिए ब्रेनी को 30 साल की सजा सुनाई गई। ब्रेनी का अपने पति से तलाक हो गया था और उनके बच्के भी उनसे अलग रह रहे थे जिसके कारण ब्रेनी अपने सेक्स की भूख को मिटाने के लिए बच्चों को अपना निशाना बनाया। कोर्ट ने पैरोल की समय सीमा तय नहीं की है और कोर्ट इस पर विचार कर रहा है कि ब्रेनी को कितने दिन तक पैरोल पर रहने दिया जाए।
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement

Govt Jobs India - Alerts